जयपुर। रियल एस्टेट में खास पहचान बन चुके शहर के जाने-माने शुभ निवेश गु्रप को राजस्थान आईकन अवॉर्ड 2021 से नवाजा गया है। जयपुर में ही आयोजित एक सम्मान समारोह में रेडियो सिटी की ओर से जयपुर के चुनिंदा प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों को सम्मानित किया गया। रेडियो सिटी की ओर से आयोजित इस समारोह में ख्यातनाम सिंगर रविन्द्र उपाध्याय ने सभी अवॉर्ड विनर्स को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट सौंपा।

एक शानदार कार्यक्रम के साथ जयपुर सेंटर स्थित होटल हॉलीडे इन में यह आयोजन रेडियो सिटी ने किया। इस अवसर पर शहर की जानी-मानी हस्तियां, व्यापारिक घरानों के प्रबंध निदेशक, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर्स और टॉप कॉर्पोरेट एग्जीक्यूटिव्ज मौजूद रहे। समारोह में रियल एस्टेट में शुभ निवेश ग्रुप की ओर से प्रबंध निदेशक बलराज धनकड और पूनम धनकड़ ने ट्रॉफी और सर्टिफिकेट स्वीकार किया। गौरतलब है कि एक बड़ी सेल्स टीम के साथ अपने रियल एस्टेट कारोबार को शुभ निवेश गु्रप ने बीते एक दशक में खास मुकाम पर पहुंचाया है। न केवल एम.डी. बलराज धनकड़ बल्कि उनकी पूरी टीम ने ही बेहतरीन सेल्स के साथ-साथ आफ्टर सेल्स सर्सिसेज में भी खास पहचान बना ली है। यही वजह है कि शुभ निवेश गु्रप और लक्ष्मी निवेश ग्रुप के बैनर तले धनकड़ की पूरी टीम रियल एस्टेट कारोबार में धूम मचा रही है।

कॉर्पोरेट सेल्स में खास अनुभव लेकर निकले कंपनी के प्रबंध निदेशक बलराज धनकड़ इससे पहले जहां भी रहे हैं, अपने कामकाम और तौर-तरीकों से पहचान बना चुके हैं। धनकड़ 10 साल इंश्योरेंस सैक्टर में रहे जिसमें लम्बे अर्से तक सीनियर ब्रांच मैनेजर बजाज लाइफ इंश्योरेंस और फिर आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस में ट्रेनर के तौर पर भी उन्होंने सेवाएं दी हैं। बहरहाल एक ही छत के नीचे प्रॉपर्टी का शोरूम चला रहे धनकड़ कहते हैं, हम शुभ निवेश के बैनर तले प्लॉट, फ्लैट, विला, रैडी टू मूव, हर बजट में प्रॉपर्टी उपलब्ध करवा रहे हैं। हमारी कंपनी ग्राहक की हर जरूरत को पूरा करने वाला एक शानदार प्रॉपर्टी शोरूम है।